देखें Video: Poonam Pandit ने बताया कहाँ थीं 26 जनवरी की हिंसा के बाद, गिरफ्तारी से नहीं डरती

Shooter Poonam Pandit Latest Interview after 26th January Violence

इंटरनेशनल शूटर और गोल्ड-मेडलिस्ट रह चुकी उत्तर प्रदेश की Poonam Pandit किसान आंदोलन के चेहरा बन कर हमेशा सामने आयी हैं। उनके कई इंटरव्यू भी सोशल मीडिया और youtube पर वायरल होते रहे हैं। लेकिन 26 जनवरी 2021 की हिंसा के बाद से उनका कहीं अत-पता नहीं था। हर कोई जानना चाहता था कि Poonam Pandit कहाँ हैं और क्या उन्होंने गिरफ्तारी के दर से किसान आंदोलन का साथ छोड़ दिया है।

लेकिन Rakesh Tikat के आंसुओं ने खत्म होने की कगार पर पहुंचे हुए किसान आंदोलन में एक नई जान फूंक दी। जिसके बाद अधिक संख्या में किसान गाज़ीपुर बॉर्डर पर पहुंचने लगे। इन्हीं किसानों के बीच एक बार फिर से किसानों के समर्थन में Shooter Poonam Pandit नज़र आ रहीं हैं।

Poonam Pandit Shooter at Kisaan Aandolan
Poonam Pandit Shooter at Kisaan Aandolan

29 जनवरी को एक यूट्यूब चैनल को दिए एक इंटरव्यू में पूनम पंडित ने बताया कि 26 जनवरी की हिंसा में उनकी बेहद क़रीब आँसू गैस का गोला लगा था जिसकी वजह से उनकी आँखों में बहुत तकलीफ थी। दो दिन यानि 27-28 जनवरी को वो रेस्ट पर थीं और 29 जनवरी को वो फिर से किसान आंदोलन में शामिल हो गयी हैं। इसके अलावा उनका फोन भी उनके पास नहीं था जिसकी वजह से वो सोशल मीडिया पर भी किसी से नहीं जुड़ पाई। इसके अलावा पूनम पंडित ने यह भी बताया कि वह गिरफ़्तारी से नहीं डरती।

Watch Poonam Pandit Latest Interview after 26th January Incidence

Author:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *