TV Actress दिव्या भटनागर का आखिरी मैसेज उनके फैंस, फैमिली, और फ्रेंड्स के लिए, उनके भाई देव भटनागर ने शेयर किया

Divya Bhatnagar last message for fans and friends

टीवी सीरियल तेरा यार हूँ मैं और ये रिश्ता क्या कहलाता है की अभिनेत्री दिव्या भटनागर का covid-19 के कारण 7 दिसंबर 2020 को निधन हो गया है। वह केवल 34 वर्ष की थीं। दिव्या को कोरोनोवायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण के बाद 26 नवंबर में मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उन्हें निमोनिया भी था, जिसकी वजह से उनका स्वास्थ्य बिगड़ गया और उन्हें पिछले सप्ताह वेंटिलेटर पर रखा गया था। वह एक सप्ताह तक गंभीर रहीं और सोमवार सुबह उन्होंने अंतिम सांस ली। जैसे ही दिव्या के निधन की खबर आई, टेलीविजन इंडस्ट्री के उनके सीओ-स्टार्स ने सोशल मीडिया पर अपना दुख व्यक्त किया।

Divya Bhatnagar condition critical due to Corona Virus
Divya Bhatnagar condition critical due to Corona Virus

उनके भाई देवाशीष भटनागर और करीबी दोस्त टीवी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी के ज़रिये पता चला है कि दिव्या अपनी शादीशुदा ज़िन्दगी से खुश नहीं थीं और अपने पति की वजह से वो मानसिक तनाव में थीं।

देवाशीष ने TOI को बताया कि परिवार उसके ठीक होने की उम्मीद कर रहा था, लेकिन हालात बिगड़ गए। “हम उम्मीद कर रहे थे कि वह ठीक हो जाएगी। मेरी माँ दिल टूट चुका है। लेकिन मुझे उसके लिए मजबूत रहना है। यह हमारे लिए बहुत कठिन समय है और दर्द असहनीय है।

स्वर्गीय दिव्या भटनागर के भाई ने दिव्या के इंस्टाग्राम हैंडल पर दिव्या का एक आखिरी मैसेज पोस्ट किया है। जिसमे उन्होंने दिव्या द्वारा किये गए tv serials के नाम लिखे थे।

TV Actress Divya Bhatnagar with brother Devashish Bhatnagar
TV Actress Divya Bhatnagar with brother Devashish Bhatnagar

ये था दिव्या भटनागर का आखिरी मैसेज अपने फ्रेंड्स,फैमिली, और फैंस के लिए:

आओ चलें फिर एक नयी उड़ान पर, जहाँ संस्कार हो धरोहर अपनों की, जिसमे सवाल न हो कि ये रिश्ता क्या कहलाता है? सवारने चलें बनके सबकी प्रीतो, जीत गयी तो पिया मोरे वरना तेरा यार हूँ मैं……एक्टिंग पहला नहीं लेकिन शायद आखिरी प्यार तो बना ही लिया।

इस दर्द भरी घडी में आप सब दोस्त, परिवार, फैंस का बहोत शुक्रिया। (बस इतना ही कहना चाहती थी आपकी दिव्या भटनागर)(Written and handled by her brother: Dev Bhatnagar)

Divya-Bhatnagar-Photo
Divya-Bhatnagar-Pics

दिव्या के भाई देवाशीष ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर भी एक इमोशनल पोस्ट शेयर की है और साथ में दिव्या भटनागर की आखिरी फोटो भी शेयर की है। अपनी पोस्ट में उन्होंने लिखा –

तुझे बोला था न जीत के आना है हमेशा की तरह? सोचा नहीं एक बार भी मेरे लिए? तूने जो सोचा था वो हो रहा है। अब चुप नहीं रहना है मेरी जान। अब जनता बोलेगी तेरे फैंस बोलेंगे तेरे लिए।

काश मैं फिर से तुझे गले लगा सकता, फिर से हसी मजाक कर सकता, फिर से वही बचपन की शैतानी से परेशान कर सकता। वो तेरी बुक्स पानी के ड्रम में डालना। वो मेरा तेरी चीजें छुपाना, तेरी हर चीज को अपना बनाना, खाने पीने की छोटी-मोटी नोक-झोक वाला। तेरा रक्षाबंधन पे राखी भिजवाना और फिर मुझे फ़ोन करके पूछना- भाई राखी बंधवा ली? अब मैं फ़ास्ट तोड़ लूँ? कहाँ से लाऊंगा तुझे मैं?

Divya Bhatnagar died of Covid-19
Divya Bhatnagar died of Covid-19

दिव्या भटनागर की फॅमिली उनके पति गगन गबरू के खिलाफ पुलिस कम्पलेंट करने वाले हैं। आपको बता दें कि दिव्या ने पिछले साल दिसंबर में अपने परिवार के खिलाफ जा कर गगन से शादी की थी।

Author:

Leave a Reply

Your email address will not be published.