रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक को ड्रग्स मामले में मिली जमानत

रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक को ड्रग्स मामले में विशेष एनडीपीएस कोर्ट ने आज जमानत दे दी है। ANI ने इसकी पुष्टि करते हुए ट्वीट किया था, “नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा दर्ज किए गए ड्रग्स मामले में स्पेशल एनडीपीएस कोर्ट ने शोविक चक्रवर्ती (रिया चक्रवर्ती के भाई) को जमानत दी है।” शोइक को 4 सितंबर को गिरफ्तार किया गया था और उसे तलोगा सेंट्रल जेल में रखा गया था।

Rhea Chakraborty with brother Showik Chakraborty
Rhea Chakraborty with brother Showik Chakraborty

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की जांच के दौरान ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद शोविक को नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने गिरफ्तार किया था, ईडी ने CBI और NCB के साथ Rhea के कई व्हाट्सएप संदेश साझा किए थे जिसमें ‘दवाओं के उपयोग और व्यवहार’ का आरोप लगाया गया था। रिया चक्रवर्ती के मुंबई आवास पर व्यापक खोज करने के तुरंत बाद, एनसीबी ने शोविक और सुशांत सिंह राजपूत के घर के प्रबंधक सैमुअल मिरांडा को गिरफ्तार किया था।

Rhea and Showik photo with family
Rhea and Showik family Photo

रिया चक्रवर्ती को 8 सितंबर को गिरफ्तार किया गया था और 7 अक्टूबर को जमानत दे दी गई थी। उसकी जमानत शर्तों के तहत, उसे एक लाख की जमानत राशि प्रस्तुत करने के लिए कहा गया था और जांच एजेंसी के साथ अपना पासपोर्ट जमा करने के लिए भी कहा गया था। रिया चक्रवर्ती को भी छह महीने की अवधि के लिए उसकी उपस्थिति को चिह्नित करने के लिए हर महीने के पहले सोमवार को सुबह 10:00 बजे से 11:00 बजे के बीच जांच एजेंसी के कार्यालय में उपस्थित होने के लिए कहा गया था।

जबकि उसकी रिहाई के बाद 10 दिनों की अवधि के लिए, अदालत ने रिया को खुद को निकटतम पुलिस स्टेशन में पेश करने के लिए कहा है।

Author:

Leave a Reply

Your email address will not be published.