भारती सिंह और हर्ष लिम्बचिया की बढ़ने वाली है मुसीबत, रद्द हो सकती है जमानत

Bharti Singh and Harsh Limbachiya Photos

जैसा की हम सभी जानते हैं कि कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति को ड्रग केस में जेल भेजा गया था और अब वो दोनों जमानत पर बाहर हैं। ड्रग केस में नाम आने के बाद उनकी मुसीबतें बढ़ती चली गयीं। सबसे पहले कुछ लोगों ने उन्हें इंस्टाग्राम पर ट्रोल किया। कई ऑनलाइन ब्रांड्स ने भारती सिंह को ब्रांड एंडोर्समेंट से हटा दिया। ऐसी खबरें आयी थी कि कॉमेडियन भारती सिंह को द कपिल शर्मा शो से भी निकाल दिया गया था।

लेकिन अब उनकी मुसीबतें और भी ज्यादा बढ़ने वाली हैं। क्यूंकि अब भारती सिंह की जमानत रद्द करने के लिए एनसीबी ने मुंबई की विशेष एनडीपीएस अदालत का रुख किया है। जी हाँ, NCB ने ड्रग केस में भारती सिंह और हर्ष लिम्बाचिया की जमानत रद्द करने के लिए NDPS कोर्ट का रुख किया है।

भारती सिंह और हर्ष लिम्बचिया की बढ़ने वाली है मुसीबत, रद्द हो सकती है जमानत 2

कॉमेडियन भारती सिंह और उनके लेखक-पति हर्ष लिम्बाचिया, जिन्हें नवंबर में 86.5 ग्राम भांग (गांजा) के कब्जे के लिए NCB द्वारा गिरफ्तार किया गया था, जमानत पर बाहर हैं। रिपोर्ट के अनुसार, नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो भारती और हर्ष की जमानत रद्द करने की मांग कर रहा है। NCB ने जमानत रद्द करने और दंपती को फिर से हिरासत में लेकर पूछताछ करने की अनुमति के लिए एक विशेष NDPS अदालत का रुख किया है।

Bharti Singh and Harsh Limbachiya
Bharti Singh and Harsh Limbachiya

नवंबर में, दंपति के मुंबई अपार्टमेंट में छापा मारा गया था, और दोनों को ड्रग्स के सेवन का दोषी पाया गया था। इस जोड़े को 4 दिसंबर तक एनसीबी ने न्यायिक हिरासत में ले लिया था, लेकिन बाद में उन्हें जमानत दे दी गई। भारती और हर्ष की गिरफ्तारी सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर बॉलीवुड में चल रहे ड्रग जांच के मामले में हुई थी।

यहां तक ​​कि कथित कब्जे और गांजे के सेवन के एक मामले में एनडीपीएस अधिनियम के प्रावधानों के तहत उन्हें गिरफ्तार भी किया गया था।

Bharti and Harsh arrested
Bharti and Harsh arrested and got bail in drug case

एनसीबी ने कहा था कि भारती सिंह और हर्ष लिम्बाचिया ने गांजे का सेवन स्वीकार किया था।

उनकी गिरफ्तारी के बाद से ही लोग भारती सिंह और हर्ष लिम्बचिया को ट्रोल कर रहे हैं। जमानत मिलने के कुछ दिन बाद हर्ष लिम्बचिया ने अपने इंस्टाग्राम पर भारती के साथ एक पोस्ट साझा किया। उन्होंने लिखा, “जब हम साथ हैं तो कुछ और मायने नहीं रखता।”

इस पोस्ट पर लोगों ने कमेंट करके दोनों को काफी ट्रोल किया। हर्ष लिम्बचिया ने कुछ समय तक ट्रोलर्स को करारे जवाब दिए लेकिन बाद में उन्होंने अपनी पोस्ट से कमेंट सेक्शन बंद कर दिया।

हाल ही में भारती सिंह और हर्ष लिम्बचिया अपने करीबी दोस्त आदित्य नारायण की शादी की रिसेप्शन पार्टी में शामिल हुए थे. दोनों काफी एन्जॉय कर रहे थे।

Bharti Singh and Harsh Limbachiya at Aaditya Narayan Reception Party
Bharti Singh and Harsh Limbachiya at Aaditya Narayan Reception Party

फैंस के साथ फोटो खिंचवा रहे थे। ड्रग केस में नाम आने के बाद और जमानत मिलने के बाद यह उनकी पहली पब्लिक अपीयरेंस थी।

अब देखना है क़ि NDPS कोर्ट NCB की याचिका पर क्या फैसला सुनती है। आपकी भारती सिंह और हर्ष लिम्बचिया के बारे में क्या राय है, हमें कमेंट करके जरुर बताएं। धन्यवाद

Author:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *